चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

रविवार, 18 अगस्त 2019

परमेश्वर के भजन | किसी सृजित प्राणी में नहीं होता परमेश्वर का प्रेम

परमेश्वर के भजन ,परमेश्वर का प्रेम,सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया

परमेश्वर के भजन | किसी सृजित प्राणी में नहीं होता परमेश्वर का प्रेम

I
जीवन से पूर्ण होते हैं परमेश्वर के वचन, दिखाते हैं वो राह जिस पर चलना चाहिये हमें, कराते हैं सत्य का बोध हमें। खिंचने लगते हैं उसके वचनों की ओर हम। गौर करने लगते हैं, उसके लहजे और बोलने के अंदाज़ पर हम, और ख़्याल करने लगते हैं जान-बूझकर, इस सामान्य व्यक्ति की भीतरी आवाज़ का हम।
II
हमारे लिये दिलो-जान से काम करता है परमेश्वर, हमारे लिये न सो पाता है, न खा पाता है परमेश्वर; हमारे लिये आँसू बहाता है, आहें भरता है, हमारे लिये रोग में कराहता है परमेश्वर। हमारी मंज़िल और उद्धार के लिये, अपमान सहता है परमेश्वर, हमारे विद्रोहीपन और संवेदनहीनता पर, उसका दिल दुखी होता है, आँसू बहाता है।
III
उसका स्वरूप और स्वभाव किसी सामान्य इंसान में नहीं होता है। न ही उन्हें कोई दूषित इंसान धारण या हासिल कर सकता है। उसकी सहनशीलता और धीरज, किसी सामान्य इंसान में नहीं होता है, और उसके जैसा प्रेम, किसी सृजित प्राणी में नहीं होता है।
"वचन देह में प्रकट होता है" से

शायद आपको पसंद आये:
परमेश्वर के प्रेम की स्तुति करें - हिंदी ईसाई गीत - परमेश्वर के प्रेम से दिल स्नेह से भर जाता है
सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को और अधिक पढ़ने के लिए हमारे आधिकारिक पृष्ठ पर आपका स्वागत है 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts