चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

शनिवार, 17 अगस्त 2019

Hindi Gospel Movie | पकड़ ली आखिरी गाड़ी | Welcome the Appearance and Work of Christ of the Last Days


Hindi Gospel Movie | पकड़ ली आखिरी गाड़ी | Welcome the Appearance and Work of Christ of the Last Days

चेन पेंग एक गृह कलीसिया में एक पादरी था। उसने हमेशा पूरी लगन से प्रभु की सेवा की थी, और अक्सर प्रचारक के रूप में कार्य करता था। वह अपने अनुयायियों की सहायता करता और कलीसिया की बड़ी-बड़ी ज़िम्मेदारियाँ उठाता था। लेकिन हाल के वर्षों में, कलीसिया वीरान होती चली गई। विश्वासी कायर और निकम्मे हो गए थे और लगातार बैठकों से गायब रहने लगे थे। इस तरह, पादरी चेन को भी लगने लगा था कि उसकी आत्मा पर अंधेरा छा रहा है, मानो उसकी आत्मा का कुआं सूख गया है, और अब वह प्रभु की उपस्थिति को महसूस नहीं कर पा रहा है। बैठकों में उसे महसूस होने लगा कि अब प्रचार के लिये उसके पास कुछ नहीं बचा... उसने कलीसिया में जान फूँकने की भरसक कोशिश की, लेकिन उसके सारे प्रयास बेकार साबित हुए... चेन पेंग बेहद दुखी था, वह गुम-सा हो गया। वह समझ नहीं पाया कि उसकी कलीसिया इतनी वीरान क्यों हो गई। उसमें से प्रभु की उपस्थिति गायब कैसे हो गई।

आपके लिए अनुशंसित:
अब अंत के दिन है, यीशु मसीह का दूसरा आगमन की भविष्यवाणियां मूल रूप से पूरी हो चुकी हैं। तो हम किस प्रकार बुद्धिमान कुंवारी बने जो प्रभु का स्वागत करते हैं? जवाब जानने के लिए अभी पढ़ें और देखें।
चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts