चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

शुक्रवार, 28 सितंबर 2018

सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कथन "संपूर्ण ब्रह्मांड के लिए परमेश्वर के कथन - सत्रहवाँ कथन"

सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कथन "संपूर्ण ब्रह्मांड के लिए परमेश्वर के कथन - सत्रहवाँ कथन"


सर्वशक्तिमान परमेश्वर कहते हैं: "सम्पूर्ण मानवजाति मेरे चेहरे को देखने की लालसा करती है, परन्तु जब मैं पृथ्वी पर व्यक्तिगत रूप से उतरता हूँ, तो वे सब मेरे आगमन के विरुद्ध हो जाते हैं, वे सभी रोशनी को आने से भगा देते हैं, मानो कि मैं स्वर्ग में मनुष्यों का शत्रु हूँ। मनुष्य अपनी आँखों में एक रक्षात्मक रोशनी के साथ मेरा स्वागत करता है और इस बात से गहराई से भयभीत होकर कि मेरे पास उसके लिए कुछ अन्य योजनाएँ हो सकती हैं, हमेशा सतर्क बना रहता है। क्योंकि मानवजाति मुझे एक अपरिचित मित्र के रूप में मानती है, इसलिए वह ऐसा महसूस करती है मानो कि मैं उसे बिना किसी भेद विचार के मारने का इरादा रखता हूँ। मनुष्य की नज़रों में, मैं एक घातक विरोधी हूँ। विपत्तियों के बीच मेरी गर्मजोशी का अनुभव ले कर, मनुष्य तथापि अभी भी मेरे प्रेम से अनभिज्ञ है, और अभी भी मुझे रोकने और मेरी उपेक्षा करने पर दृढ़ है। उसके विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए उसके इस हालात में होने का लाभ उठाने से कहीं दूर, मैं मनुष्य को आलिंगन की गर्मजोशी में आच्छादित कर लेता हूँ, उसके मुँह को मिठास से भर देता हूँ, और उसके पेट में आवश्यक भोजन रख देता हूँ।"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts