चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

मंगलवार, 28 अगस्त 2018

Welcome the Second Coming of Christ | Best Hindi Christian Movie "मायाजाल को तोड़ दो" (Hindi Dubbed)

Welcome the Second Coming of Christ | Best Hindi Christian Movie "मायाजाल को तोड़ दो" (Hindi Dubbed)

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया के प्रचारकों के साथ कुछ साहचर्य और वाद-विवाद करने के बाद, आखिरकार फू जिंहुआ समझ गयी: हम परमेश्वर के विश्वासियों को केवल बाइबल से ही चिपके नहीं रहना चाहिए और बाइबल में जो कुछ भी है उस तक परमेश्वर को सीमित नहीं रखना चाहिए। हमें बाइबल से परे जाने में सक्षम होना चाहिए। हमें धार्मिक दुनिया के पादरियों और नेताओं के बंधनों और नियंत्रणों से मुक्त होना चाहिए। हमें परमेश्वर के प्रति श्रद्धा के साथ ही सत्‍य की भी खोज करनी चाहिए और अंत के दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के न्याय के निर्णय को मानने और पालन करने के लिए तैयार रहना चाहिए। तभी हम शुद्धि, उद्धार प्राप्त कर सकते हैं और स्वर्ग के राज्य में प्रवेश कर सकते हैं। आखिरकार, फू जिंहुआ उस मायाजाल से मुक्त हो गयी, जिसने उसे कई वर्षों तक कैद कर रखा था, और, आखिरकार अंत के दिनों में उसने सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार कर लिया। इस कारण से, उसे परमेश्वर के सिंहासन के सामने स्‍वर्गारोहित कराया गया, और उसने मेम्ने के विवाह समारोह में भाग लिया।
इसके बाद, उत्तर पाने और चर्चा करने के लिए कि प्रभु की वापसी का स्वागत कैसे किया जाये, फू जिन्हुआ और उसके सहकर्मी एकत्र हुए। बाइबल की भविष्यवाणियों का अध्ययन करने के माध्यम से, उसे पता चला कि उसने केवल बादलों के साथ उतरते हुए प्रभु की भविष्यवाणियों पर ध्यान दिया है, जबकि अन्‍य भविष्यवाणियों को पूरी तरह से अनदेखा कर दिया है, जैसे कि कैसे प्रभु एक चोर की तरह अवतार लेंगे और बुद्धिमान कुंवारियाँ दूल्हे का स्वागत करेंगी। उसके बाद ही उसे पता चला कि अंत के दिनों में प्रभु की वापसी इतनी सरल नहीं थी जितनी उसने कल्पना की थी, और इसके आसपास रहस्य का आवरण लिपटा हुआ है जिसे मानव जाति समझने में असमर्थ है। उसने महसूस किया कि पूर्वी बिजली की खोज और जांच करने से स्‍वयं ही इनकार करते हुए, उसके लिए धार्मिक पादरियों और नेताओं की दुष्ट गलतफहमियों को ही ध्यान में रखना अनुपयुक्‍त था। और इस प्रकार, फू जिंहुआ ने अंत के दिनों के सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्यों की खोज और जांच की …
चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts