चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

शनिवार, 15 जून 2019

Hindi Christian Movie | ईमान से समझौता नहीं | Christian Testimony in the Workplace (Hindi Dubbed)


Hindi Christian Movie | ईमान से समझौता नहीं | Christian Testimony in the Workplace (Hindi Dubbed)

वांग शिनयू और उसके पति की कपड़े की एक दुकान है। हालाँकि आरंभ में वे पूरी सच्चाई और ईमानदारी से अपना स्टोर चलाते हैं। लेकिन अधिक धन नहीं कमा पाते और बड़ी मुश्किल से गुज़र-बसर कर पाते हैं। लेकिन जब वे अपने साथियों को झूठ और फ़रेब से कारोबार करके गाड़ियाँ और घर ख़रीदते, ऐशो-आराम की ज़िंदगी जीते देखते हैं, तो वे निर्णय करते हैं कि अब वे भी पीछे नहीं रहेंगे, और अपने साथियों की राह पर ही चलते हुए, वे झूठ और फ़रेब से कारोबार करने लगते हैं।
कुछ सालों बाद, हालाँकि उन्होंने पैसा कमा लिया, उनकी अंतरात्मा उन्हें कचोटती है, उन्हें अपने दिल में एक ख़ालीपन का एहसास होता है। तब वे सर्वशक्तिमान परमेश्वरके अंत के दिनों के सुसमाचार को स्वीकार कर लेते हैं, परमेश्वर के वचन पढ़ते हैं। इससे उन्हें पता चलता है कि परमेश्वर को ईमानदार लोग पसंद हैं और वह कपटी लोगों से घृणा करता है। उन्हें समझ में आ जाता है कि ईमानदार लोगों को परमेश्वर की आशीष मिलती है। लेकिन, वे जगत में बुराई और अंधेरा भी देखते हैं और इस बात से चिंतित हो जाते हैं कि ईमानदारी से कारोबार करके वे धन नहीं कमा सकेंगे, बल्कि पैसा गँवाने का जोखिम बना रहेगा। इस तरह वे झूठ और कपट के सहारे ग्राहकों को धोखा देते रहते हैं। वे यह भी जानते हैं कि परमेश्वर इसी वजह से उनसे घृणा करता है... तमाम संघर्षों और नाकामियों के बाद, आख़िरकार वे परमेश्वर के वचनों के अनुसार, ईमानदार इंसान बनने का संकल्प लेते हैं। जब उन्हें परमेश्वर की आशीष मिलती है तो वे आश्चर्यचकित हो जाते हैं। उनका कारोबार तो फलता-फूलता ही है, उन्हें ईमानदार इंसान बनने का सुख और सुरक्षा भी प्राप्त होती है।
अनुशंसित:
Hindi Christian Video | जाग्रत | The Word of God Leads Me to Walk on the Right Path of Life

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts