चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

शुक्रवार, 28 जून 2019

Hindi Christian Movie | स्वर्गिक राज्य की प्रजा | Be an Honest Man and Testify to God


Hindi Christian Movie | स्वर्गिक राज्य की प्रजा | Be an Honest Man and Testify to God

प्रभु यीशु ने कहा, "मैं तुम से सच कहता हूँ कि जब तक तुम न फिरो और बालकों के समान न बनो , तुम स्वर्ग के राज्य में प्रवेश करने नहीं पाओगे" (मत्ती 18:3)। प्रभु यीशु ने हमें बताया कि केवल ईमानदार लोग ही स्वर्ग के राज्य में प्रवेश कर सकते हैं; केवल ईमानदार लोग ही राज्य की प्रजा हो सकते हैं। यह फ़िल्म ईसाई चेंग नूओ के परमेश्वर के कार्य का अनुभव करने और जीवन में एक ईमानदार इंसान बनने के संघर्ष की कहानी कहती है।
चेंग नूओ कभी डॉक्टर हुआ करती थी। परमेश्वर में आस्था रखने के बावजूद, रोज़मर्रा के जीवन में जब उसका सामना ऐसी बातों से होता है जो उसके हितों पर चोट करती हैं, तो वह झूठ और कपट का सहारा ही लेती है। जब उसका सामना परीक्षणों और क्लेशों से होता है तो वह गलतफ़हमियाँ पाल लेती है। उसे परमेश्वर से भी शिकायत होने लगती है। लेकिन जैसे-जैसे वह सत्य की खोज करती है, परमेश्वर के न्याय और ताड़ना से गुज़रती है, तो उसे अपनी बेईमानी, अपने स्वार्थी और अस्थिर शैतानी प्रकृति का मूल कारण समझ में आने लगता है। वह अपने मन में छिपी झूठ और बेईमानी की प्रवृत्ति को दूर करने का संकल्प लिये सत्य की खोज पर ध्यान देने लगती है। एक बार जब चेंग नूओ जब अपना कर्तव्य निभा रही थी, तो उस दौरान चीनी कम्युनिस्ट पार्टी की सरकार उसे गिरफ़्तार करके भयंकर यातना देती है। ऐसे में, चेंग नूओ झूठ बोलने के बजाय मरना बेहतर समझती है। उसे मंज़ूर नहीं कि वह परमेश्वर को नकारे। वह परमेश्वर के लिये सुंदर और ज़बर्दस्त गवाही देती है। धीरे-धीरे चेंग नूओ एक ईमानदार इंसान बन जाती है। वह परमेश्वर से सच्चा प्रेम और उसकी आज्ञा का पालन करने लगती है। तो दरअसल उसकी कहानी है क्या?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts