चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

गुरुवार, 27 जून 2019

The Second Coming of Jesus | Hindi Best Christian Movie "द्वार पर दस्तक" (Hindi Dubbed)


The Second Coming of Jesus | Hindi Best Christian Movie "द्वार पर दस्तक" (Hindi Dubbed)

दो हज़ार साल पहले, प्रभु यीशु ने भविष्‍यवाणी की थी, "आधी रात को धूम मची: 'देखो, दूल्हा आ रहा है! उससे भेंट करने के लिये चलो'" (मत्ती 25:6)। "देख, मैं द्वार पर खड़ा हुआ खटखटाता हूँ; यदि कोई मेरा शब्द सुनकर द्वार खोलेगा, तो मैं उसके पास भीतर आकर उसके साथ भोजन करूँगा और वह मेरे साथ" (प्रकाशितवाक्य 3:20)। (© BSI)
दो हज़ार वर्षों से, प्रभु के विश्‍वासी चौकन्‍ने रहकर द्वार पर प्रभु की दस्तक की प्रतीक्षा कर रहे हैं, तो प्रभु जब लौटेगा तब वह किस तरह मनुष्‍यजाति के द्वार पर दस्तक देगा? अंत के दिनों में, कुछ लोगों ने यह गवाही दी है कि प्रभु यीशु लौट आया है—देहधारी सर्वशक्तिमान परमेश्‍वर—और वह अंत के दिनों में न्‍याय का कार्य कर रहा है। इस समाचार ने पूरे धार्मिक जगत को कंपित कर दिया है। इस फिल्‍म की नायिका, यांग आइगुआंग, दशकों से प्रभु में विश्‍वास करते हुए, कार्य और धर्मोपदेश में हमेशा उत्साहपूर्वक शामिल रह कर प्रभु के लौटने के स्‍वागत की प्रतीक्षा करती रही हैं। एक दिन, दो लोग आते हैं, उसके दरवाज़े पर दस्‍तक देते हैं, यांग आइगुआंग और उसके पति को कहते हैं कि प्रभु यीशु लौट आया है, उनके साथ सर्वशक्तिमान परमेश्‍वर के वचनों को साझा करते हैं। सर्वशक्तिमान परमेश्‍वर के वचनों से वे गहराई तक प्रेरित हो जाते हैं, लेकिन क्योंकि यांग आइगुआँग पादरियों और एल्‍डरों की भ्रांतियों, धोखों और बाध्‍यताओं के अधीन रह चुकी है, इसलिए वह सर्वशक्तिमान परमेश्‍वर की कलीसिया के गवाहों को घर से बाहर निकाल देती हैं। उसके बाद, वे साक्षी लोग कई बार उनके द्वार को खटखटाते हैं और अंत के दिनों के परमेश्‍वर के कार्य की गवाही देते हुए यांग आइगुआँग को सर्वशक्तिमान परमेश्‍वर के वचन पढ़ कर सुनाते हैं। इस दौरान, पादरी लोग, बार-बार यांग आइगुआंग को व्‍यवधान पैदा कर रोकते हैं, और वह डगमगाती रहती हैं। हालाँकि, सर्वशक्तिमान परमेश्‍वर के वचनों को सुनने के माध्‍यम से, यांग आइगुआंग सत्‍य को समझने लगती है और पादरियों तथा एल्‍डर्स द्वारा फैलाई गई अफवाहों और भ्रांतियों के बारे में उसे विवेक प्राप्त हो जाता है। अंतत: वह समझ जाती हैं कि अंत के दिनों में अपनी वापसी के समय प्रभु लोगों के द्वारों पर किस तरह से दस्‍तक देता है, और हमें कैसे उनका स्‍वागत करना चाहिए। धुंध के छँटने पर, यांग आइगुआंग आख़िरकार परमेश्‍वर की आवाज को सुनती है और यह स्‍वीकार करती है कि सर्वशक्तिमान परमेश्‍वर ही सचमुच प्रभु यीशु की वापसी है!

Watch More Hindi Christian Movies:

Hindi Gospel Movie | Do You Know the Relationship Between the Bible and God? | "मेरा प्रभु कौन है?"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts