चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

बुधवार, 26 दिसंबर 2018

Hindi Christian Movie Trailer | साम्यवाद का झूठ | Concrete Proof of CCP's Persecution of Christians

Hindi Christian Movie Trailer | साम्यवाद का झूठ | Concrete Proof of CCP's Persecution of Christians


ईसाई फिल्म, साम्यवाद (कम्युनिज़्म) के झूठ, ईसाइयों के विरुद्ध सीसीपी शासन द्वारा इस्तेमाल की जा रही ब्रेनवाशिंग की एक सच्ची तस्वीर दिखाती है। झांग मिंगदाओ और सात दूसरे ईसाइयों को गिरफ्तार करने के बाद सीसीपी पुलिस उनके विरुद्ध बर्बर और अमानवीय यातना का प्रयोग करती है। वे परमेश्वर पर भरोसा करते हैं और पूरी दृढ़ता से उनकी गवाही देते हैं। परमेश्वर को धोखा देने के लिए उन्हें इकबालिया बयान पर हस्ताक्षर करने को मजबूर करने की कोशिश में, समाज शास्त्र अकादमी के एक प्राध्यापक, पुलिस अकादमी के प्रशिक्षक, एक मनोवैज्ञानिक और पादरी, बारी-बारी से लग जाते हैं: वे इन आठ ईसाइयों को ब्रेनवाश करने के लिए नास्तिकता, भौतिकवाद, विज्ञान, पारंपरिक चीनी संस्कृति, और नाना प्रकार की अफवाहों और झूठ को बार-बार दोहराते हैं। बिना हथियारों वाले इस युद्ध में, झांग मिंगदाओ और अन्य व्यक्ति परमेश्वर पर भरोसा करते हैं और सीसीपी शासन के विरुद्ध एक भीषण युद्ध में सत्य का उपयोग करते हैं....अंत में, असत्य पर सत्य की विजय होती है, और न्याय बुराई पर विजयी होता है।

चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts