चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

गुरुवार, 27 दिसंबर 2018

Hindi Christian Song "परमेश्वर के प्रेम ने मेरा दिल पिघला दिया" | The Love of God Never Leaves Us

Hindi Christian Song "परमेश्वर के प्रेम ने मेरा दिल पिघला दिया" | The Love of God Never Leaves Us

सुनकर तेरी पुकार, मैं लौटती हूँ तेरे समक्ष। तेरे वचन प्रबुद्ध करते हैं, मैं देखती हूँ अपनी भ्रष्टता। मैं तेरे प्रति अक्सर उदासीन रही, कष्ट दिया तुझे दुखी किया, निर्दयी हुई, विद्रोह किया, तुझे तन्हा छोड़ दिया। क्यों मानव के प्रति तेरा प्यार दर्द से चुकाया जाता है? मैं नफ़रत करती हूँ अपने कठोर-दिल और अपनी गहन भ्रष्टता से। मैली, लायक नहीं तुझे देखने के या तेरे प्यार के। मैं हूँ एक इतनी बाग़ी शख़्स, यदि न होती ईश्वर की कृपा, मैं आती कैसे इतनी दूर? तू आया स्वर्ग से धरती पर। है तेरा प्यार कितना सच्चा। तू बने रहता है पास मेरे जब मिलती है मुझे ताड़ना। तेरा दिल प्रेम से दुखता है जब मेरा शुद्धिकरण होता है। जब मैं उदास रहूँ, तू है। मेरी कमियों को पूरी करता है। तेरे प्यार का सामना कर के, मेरा दिल टूटना चाहता है। तेरे प्यार ने पिघलाया है मेरे बर्फ से दिल को, और अब मैंने दिल के परिवर्तन को है पाया। किसके लिए तू देहधारी हुआ और इतना शर्मिंदा हुआ? तू सहता है मानव की अस्वीकृति, पर तूने मानव के बीच के जीवन की वीरानी के बारे में कभी भी शिकायत नहीं की। मानव-उद्धार के लिए तू छिपा देह में, कहीं तुझे आराम नहीं। तूने कभी नहीं लिए आनंद सांसरिक सुखों के। चुपचाप तू सत्य को व्यक्त करता है, सिर्फ़ लोगों को बचाने को और उनका दिल जीतने को। तू बने रहता है पास मेरे जब मिलती है मुझे ताड़ना। तेरा दिल प्रेम से दुखता है जब मेरा शुद्धिकरण होता है। जब मैं उदास रहूँ, तू है। मेरी कमियों को पूरी करता है। तेरे प्यार का सामना कर के, मेरा दिल टूटना चाहता है। तेरे प्यार ने पिघलाया है मेरे बर्फ से दिल को, और अब मैंने दिल के परिवर्तन को है पाया। मैं तुझसे कैसे प्रतीक्षा करवा सकती हूँ, कैसे देर कर सकती हूँ? मैं तेरी इच्छा का ख़्याल रखूंगी, चुकाउंगी तेरा प्यार। मैं शुद्धिकरण को स्वीकार करूंगी और सहूँगी दर्द और दूँगी मैं गवाही तुझे संतुष्ट करने के लिए। मेरे दिल को जगाया तूने करने को प्यार और जीने तेरे लिए। मैं खोजूंगी सत्य को, तेरे वचन से जीऊंगी। मैं तुझसे प्रेम करना चाहती हूँ और तेरा अनुसरण करूंगी, और दूँगी तेरी गवाही हमेशा, सदा के लिए। तू बने रहता है पास मेरे जब मिलती है मुझे ताड़ना। तेरा दिल प्रेम से दुखता है जब मेरा शुद्धिकरण होता है। जब मैं उदास रहूँ, तू है। मेरी कमियों को पूरी करता है। तेरे प्यार का सामना कर के, मेरा दिल टूटना चाहता है। तेरे प्यार ने पिघलाया है मेरे बर्फ से दिल को, और अब मैंने दिल के परिवर्तन को है पाया। और अब मैंने दिल के परिवर्तन को है पाया। "मेमने का अनुसरण करना और नए गीत गाना" से

अनुशंसित: सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया-Best Hindi Christian Song 2018 | परमेश्वर के अंतिम दिनों के काम के परिणाम वचन से मिलते हैं

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts