चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

गुरुवार, 5 मार्च 2020

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया के ऐप का परिचय

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया के ऐप का परिचय

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया ने अपनी पहली मोबाइल ऐप जारी की है, ताकि प्रभु के प्रकटन के लिए लालायित रहने वाले, जीवन के सभी क्षेत्रों के लोग इसकी मदद से अंत के दिनों के परमेश्वर के कार्य का अध्ययन कर सकें। इसमें विभिन्न मुफ़्त किताबें, लेख, भजन और वीडियो शामिल हैं। हम जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से सभी लोगों को सच्‍चे मार्ग की जाँच करने हेतु इस ऐप का उपयोग करने के लिए आमंत्रित करते हैं।
उच्च-गुणवत्ता की विषयवस्तु से भरपूर और आसानी से पढ़े जा सकने वाले इंटरफेस से युक्त होम पेज, आपको उन महत्वपूर्ण सत्यों तक पहुंचाता है, जिन्हें सच्चे मार्ग की जाँच-पड़ताल करते समय समझना आवश्यक है। इसमें आस्था और जीवन से संबंधित सामान्य प्रश्नोत्तरों के साथ-साथ गवाही देने वाले विभिन्न प्रकार के ऐसे निबंध और वीडियो हैं जो बताते हैं कि परमेश्वर के चुने हुए लोग अंत के दिनों के परमेश्वर के काम का किस तरह अनुभव करते हैं। यह सब अंत के दिनों के परमेश्वर के काम की जाँच-पड़ताल करने और अपना मार्ग खोजने में आपकी मदद करने के लिए है। आप जल्दी और आसानी से परमेश्वर के वचनों की किताबें और अनुभवों व गवाहियों से भरी विभिन्न प्रकार की पुस्तकें डाउनलोड कर सकते हैं, फिर इंटरनेट हो या न हो, आप इन्हें कभी भी पढ़ सकते हैं और जीवन के इस समृद्ध भरण-पोषण का आनंद ले सकते हैं। टिप्पणियाँ नामक सुविधाजनक फीचर उन सभी बातों को एक जगह दर्ज करना आसान कर देता है, जो आप इन पाठों से सीखते और पाते हैं, साथ ही आप अपने प्रबोधन और प्रकाशन को भी दर्ज कर सकते हैं। मधुर एल्बमों के संकलन के साथ आप आराम से बैठकर अपनी व्यक्तिगत रुचि के अनुसार आसानी से गीत खोज सकते हैं और उन्हें किसी भी समय सुन सकते हैं, डाउनलोड, सेव और शेयर कर सकते हैं—हम मेमने का अनुसरण कर सकते हैं और साथ में नए गीत गा सकते हैं।
परमेश्वर के वचनों के पाठ सुनें, मानवजाति को बचाने हेतु परमेश्वर की 6,000 साल की प्रबंधन-योजना के बारे में जानें और सत्य के और भी कई रहस्य समझें। सुसमाचार-फिल्में, समवेत गायन, भजन संगीत वीडियो, नाट्य प्रदर्शन और अन्य समृद्ध विषयवस्तु आपके इंतज़ार में हैं, वे परमेश्वर के प्रकटन और कार्य के बारे में समझने और परमेश्वर के प्रेम और उद्धार का आनंद लेने में आपकी मदद करने के लिए तत्पर हैं। स्वर्ग के राज्य में प्रवेश के लिए शर्तें, प्रभु के आगमन का मार्ग और शाश्वत जीवन का मार्ग जैसे कई विषयों पर भक्ति-योजनाएँ उपलब्ध हैं, ताकि अब आप खुद को अपनी आध्यात्मिक भक्ति में लक्ष्यहीन महसूस न करें। हर दिन भक्तिपूर्ण सेवाओं की शुरुआत करने के लिए आप रिमाइंडर भी सेट कर सकते हैं। विभिन्न डिवाइसों द्वारा जल्दी और आसानी से अपनी टिप्पणियों, बुकमार्क्स और अन्य विषयवस्तुओं तक पहुँचने के लिए यूज़र के तौर पर पंजीकरण करें और एक क्लिक से लॉग-इन करें। हम आपकी ऑनलाइन सहायता और आपके सवालों का जवाब देने के लिए चैट के माध्यम से दिन के 24 घंटे उपलब्ध हैं। हम परमेश्वर के प्रकटन की लालसा रखने वाले सत्य के सभी खोजियों को किसी भी समय हमसे संपर्क करने के लिए आमंत्रित करते हैं।
अपने समृद्ध विषयवस्तु के साथ सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की ऐप, मेमने के पदचिह्नों का अनुसरण करने और जीवंत जल के पोषण का आनंद लेने में आपका मार्गदर्शन करेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts