चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

मंगलवार, 31 मार्च 2020

सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचन "क्या तुम जानते हो? परमेश्वर ने मनुष्यों के बीच एक बहुत बड़ा काम किया है"

सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचन "क्या तुम जानते हो? परमेश्वर ने मनुष्यों के बीच एक बहुत बड़ा काम किया है"

सर्वशक्तिमान परमेश्वर कहते हैं, "यीशु के कार्य के बिना मानवजाति दुखों से पार नहीं पा सकती थी, परन्तु बिना देहधारण के आज वे कभी परमेश्वर की सराहना नहीं पा सकते या नये युग में प्रवेश नहीं कर सकते। इस साधारण मनुष्य के आगमन के बिना, तुम सबको कभी भी यह अवसर नहीं मिलता या तुम लोग कभी भी इस योग्य नहीं हो सकते कि परमेश्वर के सच्चे मुख का दर्शन कर सको।क्योंकि तुम जैसों को तो बहुत पहले ही नष्ट कर दिया जाना चाहिए था, परंतु परमेश्वर ने दूसरी बार परमेश्वर के देहधारण के कारण तुम लोगों को क्षमा किया है और तुम लोगों पर दया दिखाई है। खैर, मैं अंत में इन शब्दों के साथ तुम सब से विदा लेना चाहता हूं: यह साधारण-सा मनुष्य जो देहधारी परमेश्वर है, तुम लोगों के लिये बहुत महत्वपूर्ण है। यही वह सबसे बड़ा काम है, जिसे परमेश्वर ने मनुष्यों के बीच पहले से ही कर दिया है।"
अनुशंसित: 
परमेश्वर के दैनिक वचन "उद्धारकर्त्ता पहले ही एक "सफेद बादल" पर सवार होकर वापस आ चुका है" (अंश 1)
अब, दुनिया भर में महामारी, अकाल, आग, कीटों वाले प्लेग आदि जैसी आपदाएं बार-बार आ रही हैं। स्पष्ट है कि प्रभु की वापसी की भविष्यवाणियां मूलतः पूरी हो चुकी हैं। इस गंभीर पल में, हम प्रभु का स्वागत कैसे कर सकते हैं ताकि हमें आपदाओं से पहले स्वर्गारोहित किया जा सके और हम प्रभु का संरक्षण हासिल कर सकें। इसकी चर्चा करने और साथ मिलकर सही मार्ग ढूंढने के लिए निःसंकोच हमसे संपर्क करें। 
मैसेंजर के माध्यम से हमारे साथ चैट करें। https://bit.ly/2ue9hh1 
WhatsApp: +39-331-824-1875 
सुसमाचार हॉटलाइन:+91 87539 62907

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts