चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

शुक्रवार, 17 जनवरी 2020

बेहतरीन वीडियो परमेश्वर के कार्य को समझने में आपकी मदद करेंगे


कलीसियाओं के लिये पवित्र आत्मा के वचनों को सुनने की ख़ातिर परमेश्वर के वचनों के पाठों के वीडियो देखें। परमेश्वर की छ्ह- हज़ार- वर्षीय प्रबंधन योजना के रहस्यों को ग्रहण करें और इंसान को बचाने के लिये परमेश्वर की इच्छा को समझें।


यह सच्चे मार्ग की जाँच करने वाली चुनिंदा बहस का संग्रह है; ये उन लोगों की बेहतरीन हृदय-स्पर्शी गवाहियाँ हैं जो अचेतावस्था में जी रहे थे, लेकिन फिर जागृत होकर  परमेश्वर की शरण में आ गये। एक के बाद एक खट्टे-मीठे अनुभवों के दृश्य इंसान को बचाने के लिये परमेश्वर की तीव्र इच्छा को दर्शाते हैं।


एक ऐसा सशक्त समूह, जो एक के बाद एक सामूहिक गीतों के ज़रिये आपकी रूह को आनंदित कर दे—वे सभी परमेश्वर के कार्यों और शक्तिमत्ता की स्तुति करते हैं- मानव के लिये परमेश्वर के प्रेम और उद्धार की गवाही देते हैं।


हर एक गीत परमेश्वर के कार्यों और उद्धार की गवाही की कथा है।
पूरे मन से सुनें, साथ-साथ गाएँ और परमेश्वर के प्रेम का चिंतन करें, क्योंकि वह प्रेम सदा आपके साथ है। इससे पहले कि आप जानें, आप समझ जाएँगे कि परमेश्वर हमेशा से ही हमारे साथ रहते हुए हम पर नज़र रखता है...   

इस संग्रह में अनेकानेक ईसाइयों की आस्था के मार्ग की सत्य कथाएँ हैं, जो उनके आध्यात्मिक जीवन में आगे बढ़ने की गवाहियाँ देती हैं। इनमें हास्य है, शोक है, और गहराई है—ये कथाएँ हमें बाइबल के उन रहस्यों को भी समझने में सहायता करती हैं जिन्हें हम पहले कभी नहीं समझ पाए।    
अधिक: 
"परमेश्वर का वचन" खंड अंत के दिनों में सभी मनुष्यों के लिए परमेश्वर के वचन को साझा करता है, जिससे ईसाईयों को परमेश्वर के बारे में अधिक जानने में मदद मिलती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts