चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

सोमवार, 18 नवंबर 2019

Hindi Christian Movie | सिंहासन से बहता है जीवन जल | How to Seek the Footsteps of the Holy Spirit


Hindi Christian Movie | सिंहासन से बहता है जीवन जल | How to Seek the Footsteps of the Holy Spirit

ताओ वाई एक गृह-कलीसिया के प्रचारक थीं। जैसे-जैसे उनकी कलीसिया दिन-पर-दिन उजाड़ होने लगी, उनके सभी अनुयायी निष्क्रिय और आत्‍मबलहीन हो गए और उनकी खुद की आत्‍मा अंधकारमय हो गई। वे प्रभु की उपस्थिति को बिल्‍कुल अनुभव नहीं करती थीं, और ताओ वाई उलझन में और परेशान थीं।ऐसा क्‍या हुआ कि धार्मिक जगत ने पवित्र आत्‍मा का कार्य खो दिया? क्‍या ऐसा है कि प्रभु पहले ही वापिस आ चुके हैं और किसी अन्‍य स्‍थान पर अपना कार्य करने के लिए प्रकट हुए हैं? ... जैसे-जैसे ताओ वाई ने तात्‍कालिक रूप से इन प्रश्‍नों के उत्‍तर खोजना शुरू किए, वे अधिक-से-अधिक परमेश्‍वर के जीवन के जीवंत जल की आपूर्ति पाने की अभिलाषा करने लगीं। उन्‍होंने और उनकी बहनों ने परमेश्‍वर के कार्य और प्रकटन की मिलकर तलाश करी, और अंतत: वे सर्वशक्तिमान परमेश्‍वर की कलीसिया पंहुचीं, जहां वे सर्वशक्तिमान परमेश्‍वर की कलीसिया के उपदेशकों के साथ वार्तालाप और वाद-विवाद करने लगीं। क्‍या वे सर्वशक्तिमान परमेश्‍वर की कलीसिया में जीवन जल के जीवंत स्‍त्रोत को पाएंगी? क्‍या वे सिंहासन से प्रवाहित होने वाले जीवन जल को प्राप्‍त कर पाएंगी?  

शायद आपको पसंद आये:
Hindi Gospel Movie | Do You Know the Relationship Between the Bible and God? | "मेरा प्रभु कौन है?"

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts