चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

रविवार, 13 अक्तूबर 2019

परमेश्वर के भजन | दो हज़ार सालों की अभिलाषा

परमेश्वर के भजन,परमेश्वर के वचन के भजन,सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया

परमेश्वर के भजन | दो हज़ार सालों की अभिलाषा

I
कि परमेश्वर ने किया है देहधारण हिल उठता है धार्मिक संसार, होती है परेशान धार्मिक व्यवस्था, और उन सभी की आत्मा होती है उद्वेलित जिनको है अभिलाषा परमेश्वर के प्रकटन की। होता मोहित इस पर कौन नहीं? कौन न करता अभिलाषा परमेश्वर के दर्शन की, परमेश्वर के दर्शन की? परमेश्वर ने बिताए हैं वर्षों मनुष्यों के मध्य, लेकिन मनुष्य साधारण रूप से है इससे अनभिज्ञ। आज करने के लिए, मनुष्य के साथ अपने, पुराने प्रेम को नवीन, परमेश्वर खुद प्रकट हुआ है।
II
यहूदिया से उसके जाने के बाद, परमेश्वर हुआ अदृश्य ना मिला कोई सुराग। उसे दोबारा देखने के लिए लोगों में है अभिलाषा, लेकिन उन्होंने कभी सोचा भी नहीं है उसके साथ यहाँ और आज मिलने के लिए। यह कैसे नहीं वापस ला सकती हैं बीते दिनों की, की याद? दो हज़ार साल पहले, योना का पुत्र सिमोन प्रभु यीशु से मिला था, और एक ही मेज पर खाया था प्रभु के साथ, खाया था प्रभु के साथ, खाया था प्रभु के साथ। वर्षों के अनुपालन से उसका प्रेम हुआ परमेश्वर के लिए गहरा। उसने यीशु को किया प्रेम अपने हृदय की गहराई से, हृदय की गहराई से, हृदय की गहराई से, हृदय की गहराई से। परमेश्वर ने बिताए हैं वर्षों मनुष्यों के मध्य, लेकिन मनुष्य साधारण रूप से है इससे अनभिज्ञ। आज करने के लिए, मनुष्य के साथ अपने, पुराने प्रेम को नवीन, परमेश्वर खुद प्रकट हुआ है, परमेश्वर खुद प्रकट हुआ है, परमेश्वर खुद प्रकट हुआ है।
 
"वचन देह में प्रकट होता है" से
आपके लिए अनुशंसित:

Jesus Song in Hindi | प्रभु यीशु का अनुकरण करो | Lord Jesus Is Our Beloved
2019 यीशु मसीह के गीत—— क्रूस के रास्ते पर चलो——ईसाई धर्म के अनिवार्य तत्व


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts