चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

मंगलवार, 1 अक्तूबर 2019

Hindi Christian Skit | सच कभी झूठ नहीं हो सकता | How to Discern the True Christ and False Christs


Hindi Christian Skit | सच कभी झूठ नहीं हो सकता | How to Discern the True Christ and False Christs

प्रभु यीशु ने कहा है, "देख, मैं शीघ्र आनेवाला हूँ" (प्रकाशितवाक्य 22:12)। (© BSI) अंत के दिन प्रभु के आगमन का स्वागत करने के लिये बहुत ही महत्वपूर्ण हैं। जब धार्मिक सम्प्रदाय के विश्वासी झेंग हाओ’एन अपनी पत्नी को प्रभु के लौट आने की गवाही देते सुनता है, तो वह खोज और जाँच-पड़ताल करना चाहता है। लेकिन, उसकी कलीसिया का पादरी लगातार उसके काम में रुकावट डालता है, और बाइबल का यह पद सुनाता है "क्योंकि झूठे मसीह और झूठे भविष्यद्वक्‍ता उठ खड़े होंगे, और बड़े चिह्न, और अद्भुत काम दिखाएँगे कि यदि हो सके तो चुने हुओं को भी भरमा दें" (मत्ती 24:24)। (© BSI) और कहता है कि जो कोई भी प्रभु के आगमन का प्रचार करता है, वह झूठा है। इससे झेंग हओ’एन उलझन में पड़ जाता है। लेकिन अपनी पत्नी की सहभागिता को सुनकर, वह सच्चे और झूठे मसीहों को पहचानने से संबंधित सत्य के पहलुओं को समझ जाता है, और अंतत: उलझन से बाहर आ जाता है... आशा है आप नाट्य-प्रस्तुति “सच कभी झूठ नहीं हो सकता” का आनंद लेंगे।

अनुशंसित: 

चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts