चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

मंगलवार, 17 सितंबर 2019

Hindi Christian Video | Chronicles of Religious Persecution | "किसने धकेला उसे मौत के मुं‍ह में" (Hindi Dubbed)


Hindi Christian Video | Chronicles of Religious Persecution | "किसने धकेला उसे मौत के मुं‍ह में" (Hindi Dubbed)

वर्ष 1949 में मेनलैण्ड चीन में सत्ता में आने के बाद से, चीनी कम्युनिस्ट पार्टी धार्मिक आस्था का निरंतर उत्पीड़न करने में लगी रही है। पागलपन में यह ईसाइयों को बंदी बना चुकी है और उनकी हत्या कर चुकी है, चीन में काम कर रहे मिशनरियों को निष्काषित कर चुकी है और उनके साथ दुर्व्यवहार किया जा चुका है, बाइबल की अनगिनत प्रतियां जब्त कर जला दी गयीं हैं, कलीसिया की इमारतों को सीलबंद कर दिया गया है और ढहाया जा चुका है, और सभी गृह कलीसिया को जड़ से उखाड़ फैंकने का प्रयास किया जा चुका है।

यह डॉक्यूमेंट्री फिल्म मूख्यभूमि चीन में रहने वाले एक ईसाई गाओ यूफंग की कहानी बयान करती है, जिसे परमेश्वर में विश्वास करने और अपना कर्तव्य पूरा करने के लिए, सीसीपी पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था और उसे हर तरह की अमानवीय यातना सहनी पड़ी, जिस वजह से उसने कारागार में आत्महत्या कर ली थी। यह फिल्म सच में उन दारुण दुर्व्यवहारों और अमानवीय यातनाओं को सही ढंग से  प्रकट करती है, जो ईसायों ने सीसीपी के बुरे शासन के तहत गिरफ्तार होने के बाद कैद में सहे हैं, जिससे परमेश्वर से नफरत करने और ईसाइयों की हत्या करने के सीसीपी के दानवीय सार उजागर होता  है।

आपके लिए अनुशंसित:

हिंदी बाइबल स्टडी—परीक्षणों से गुज़रना—परमेश्‍वर का और अधिक गहरा ज्ञान पाना

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts