चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

सोमवार, 26 अगस्त 2019

Hindi Christian Movie Trailer | संकट में स्वर्गारोहण | I Was Raptured Before the Throne of God


Hindi Christian Movie Trailer | संकट में स्वर्गारोहण | I Was Raptured Before the Throne of God

झो झिगांग चीन के एक स्थानीय कलीसिया में एल्डर है। बहुत से ईसाईयों की तरह, प्रभु के एक विश्वासी के रूप में उसकी जीवित स्वर्गाहोण किए जाने की, प्रभु से मिलने की और उसके साथ शासन करने की सबसे बड़ी आशा है। 1999 में, जब कलीसिया के अगुवा ने संदेश जारी किया कि, "वर्ष 2000 में प्रभु फिर से आएगा, और उसके विश्वासियों का जीवित स्वर्गारोहण किया जाएगा," तो वह पहले की तुलना में और भी ज़्यादा उत्तेजित और उत्साही हो गया था। आस्था और आत्मविश्वास से लबालब भरे उसे भविष्य में आशा और अपेक्षा दिखायी देने लगीं।... हालाँकि, वर्ष 2000 आया और चला गया, उनकी आशाएँ बिखर गईं। उसके संप्रदाय में आस्था का एक अभूतपूर्व संकट खड़ा हो गया, और वह यह सोचने के अलावा और कुछ नहीं कर सका कि उसने सही मार्ग चुना भी था या नहीं? 
उसके पूरे संप्रदाय में, सर्वशक्तिमान परमेश्वर के राज्य के अवतरण के सुसमाचार के फैलने के बाद,  झो झिगांग और सहकर्मियों का एक समूह सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया के उपदेशकों के साथ गहन चर्चा और वाद-विवाद करने लगे। यह चर्चा उनके संप्रदाय में बरसों से बनाए रखे गए विश्वास के इर्द-गिर्द ही घूमती थी। ... अंत में, झाओ झिगांग साफ़ तौर पर देख सका था कि उन्हें धार्मिक मसीह-विरोधियों ने भ्रमित करके गुमराह किया है। उसने तुरंत ही सत्य को पहचान लिया और सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार कर लिया। आखिरकार परमेश्वर के सिंहासन के सामने उसका स्वर्गाहण कर लिया गया, जहाँ वह विलाप करने के अलावा कुछ नहीं कर सका कि, "मेरा स्वर्गारोहण सचमुच संकट में था!"
शायद आपको पसंद आये:
अब अंत के दिन है, यीशु मसीह का दूसरा आगमन की भविष्यवाणियां मूल रूप से पूरी हो चुकी हैं। तो हम किस प्रकार बुद्धिमान कुंवारी बने जो प्रभु का स्वागत करते हैं? जवाब जानने के लिए अभी पढ़ें और देखें।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts