चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

बुधवार, 7 अगस्त 2019

Hindi Christian Video "सुसमाचार दूत" क्लिप 3 - प्रभु की वापसी को पादरी और एल्डर्स किस ढंग से लेते हैं


Hindi Christian Video "सुसमाचार दूत" क्लिप 3 - प्रभु की वापसी को पादरी और एल्डर्स किस ढंग से लेते हैं

प्रभु यीशु अंत के दिनों में लौट आया है। वह बहुत से सत्य बोल रहा है और न्याय का कार्य कर रहा है। यह बात बिल्कुल तर्क-संगत होनी चाहिये कि चूँकि पादरी और एल्डर्स प्रभु की सेवा करते हैं, बाइबल का अच्छा ज्ञान रखते हैं और दूसरों को भी समझाते हैं, इसलिये उन्हें इस योग्य होना चाहिये कि प्रभु के आगमन को पहचान सकें और उनके स्वागत के लिये विश्वासियों की अगुवाई कर सकें। लेकिन वास्तव में ये पादरी और एल्डर्स प्रभु की वापसी को किस ढंग से लेते हैं?
अब अंत के दिन है, यीशु मसीह का दूसरा आगमन की भविष्यवाणियां मूल रूप से पूरी हो चुकी हैं। तो हम किस प्रकार बुद्धिमान कुंवारी बने जो प्रभु का स्वागत करते हैं? जवाब जानने के लिए अभी पढ़ें और देखें।
प्रभु यीशु का दूसरा आगमन - सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts