चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

मंगलवार, 6 अगस्त 2019

Hindi Christian Video "सुसमाचार दूत" क्लिप 2 - मसीह देहधारी परमेश्वर है


Hindi Christian Video "सुसमाचार दूत" क्लिप 2 - मसीह देहधारी परमेश्वर है 

हालाँकि पिछले दो हज़ार सालों से, प्रभु के विश्वासी जानते हैं कि प्रभु यीशु ही मसीह है, देहधारी परमेश्वर है, मगर कोई भी सत्य के इन रहस्यों को नहीं समझ पाया कि परमेश्वर का देहधारण सचमुच है क्या और हमें देहधारी परमेश्वर को कैसे जानना चाहिये। इसलिये, न्याय का कार्य करने के लिये आने के इरादे से जब अंत के दिनों के सर्वशक्तिमान परमेश्वर ने देहधारण किया, तो कुछ लोगों ने उसके साथ ऐसा बर्ताव किया जैसे कि वह कोई सामान्य इंसान हो और सर्वशक्तिमान परमेश्वर के अंत के दिनों के कार्य को नकार दिया। इस तरह, इस बात की प्रबल संभावना है कि लोग परमेश्वर के अंत के दिनों के उद्धार को गँवा दें। ज़ाहिर है कि प्रभु की वापसी के स्वागत के लिये देहधारण के सत्य को समझना बेहद आवश्यक है।
अनुशंसित:Hindi Christian Video | विजय गान | Preaching the Gospel of the Return of the Lord Jesus

अब अंत के दिन है, यीशु मसीह का दूसरा आगमन की भविष्यवाणियां मूल रूप से पूरी हो चुकी हैं। तो हम किस प्रकार बुद्धिमान कुंवारी बने जो प्रभु का स्वागत करते हैं? जवाब जानने के लिए अभी पढ़ें और देखें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts