चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

रविवार, 2 जून 2019

Hindi Christian Movie "वे कौन हैं जो वापस आए हैं" क्लिप 2 - सच्चे मसीह और झूठे मसीहों में अंतर कैसे करें 2


Hindi Christian Movie "वे कौन हैं जो वापस आए हैं" क्लिप 2 - सच्चे मसीह और झूठे मसीहों में अंतर कैसे करें 2

बहुत से लोग अब गवाही देते हैं कि प्रभु यीशु सर्वशक्तिमान परमेश्वर के रूप में लौट आया है और वर्तमान में परमेश्वर के घर से आरंभ होने वाला अपना न्याय का कार्य कर रहा है। साथ ही, बहुत से लोग स्वयं को प्रभु यीशु की वापसी के रूप में प्रकट कर रहे हैं। वे बाइबल की ग़लत व्याख्याओं पर, भविष्यवाणियों की व्याख्याओं पर भरोसा करते हैं और लोगों को भ्रमित करने के लिए चमत्कार और अद्भुत काम करके दिखाते हैं और उनमें से कुछ ने तो कई किताबें भी लिखी हैं। तो हम झूठे मसीहों के दुष्ट सार को कैसे समझें और उन्हें बेक़ार समझ कर छोड़ें? और हम मसीह के सार को कैसे जानें और दूल्हे का स्वागत करने वाली बुद्धिमान कुँवारी जैसे कैसे बनें? यह लघु फिल्म आपको सच्चे मसीह और झूठे मसीहों में अंतर करने से संबंधित सच्चाई के पहलू को समझने देगी, ताकि आप प्रभु यीशु की वापसी का स्वागत कर सकें।
अधिक:क्या आप पवित्र आत्मा के कार्य और शैतान के कार्य के बीच भेद कर सकते हैं?

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts