चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

शनिवार, 22 जून 2019

Hindi Christian Crosstalk | अंत के दिनों के फ़रीसी | Who Stops Us From Welcoming Lord Jesus' Return?


Hindi Christian Crosstalk | अंत के दिनों के फ़रीसी | Who Stops Us From Welcoming Lord Jesus' Return?

ईसाई झांग यी ने गवाही सुनी कि प्रभु लौट आये हैं, लेकिन जब उसने सत्य मार्ग की जाँच-पड़ताल की, तो उसके पादरी और एल्डर ने उसे कई बार यह कहकर रोकने और रुकावट डालने की कोशिश की कि, "यह दावा करने वाले कि प्रभु देहधारण करके आ गये हैं, पाखंड और झूठी बातें फैला रहे हैं। उनकी बात मत सुनो, उनके वचनों को मत पढ़ो, और उनसे कोई सम्पर्क न रखो!" इससे झांग उलझन में पड़ गया, क्योंकि प्रभु यीशु ने साफ़ तौर पर कहा है, "आधी रात को धूम मची : 'देखो, दूल्हा आ रहा है! उससे भेंट करने के लिये चलो'" (मत्ती 25:6)।(© BSI) "
मेरी भेड़ें मेरा शब्द सुनती हैं" (यूहन्ना 10:27)।(© BSI) प्रभु यीशु के वचनों में कहा गया है कि लोगों को बुद्धिमान कुँवारियाँ बनकर, सक्रिय रूप से प्रभु की वाणी की खोज करना और उसे सुनना चाहिये ताकि प्रभु का स्वागत किया जा सके, लेकिन उसके पादरी और एल्डर विश्वासियों को परमेश्वर की वाणी सुनने से रोकने और पाबंदी लगाने के लिये भरसक कोशिश करते हैं। वे लोग विश्वासियों के सत्य मार्ग की जाँच-पड़ताल करने से डरे हुए क्यों हैं? ... अपने पादरी और एल्डर से बहस करके, झांग आख़िरकार समझ जाता है कि अंत के दिनों में फ़रीसी कौन हैं और विश्वासियों को प्रभु का स्वागत करने में असली बाधक कौन बन रहा है।
संबंधित वीडियो : Hindi Christian Movie | धन्‍य हैं वे, जो मन के दीन हैं | Have You Welcomed the Return of Lord Jesus?
प्रभु यीशु का दूसरा आगमन -  सर्वशक्तिमान परमेश्वर


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts