चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

बुधवार, 30 जनवरी 2019

New Hindi Christian Dance | जो तहेदिल से परमेश्वर से प्यार करते हैं वे सभी ईमानदार लोग हैं

New Hindi Christian Dance | जो तहेदिल से परमेश्वर से प्यार करते हैं वे सभी ईमानदार लोग हैं

बच्चे की तरह शुद्ध और ईमानदार, जीवंत, युवा ऊर्जा से भरपूर, मानो फ़रिश्ते हों दुनिया में आए हुए। कोई झूठ नहीं, कोई धोखेबाज़ी या कपट नहीं, खुले, ईमानदार दिल के साथ वे जीते हैं गरिमा के साथ। देते हैं अपना दिल परमेश्वर को, परमेश्वर करता है उन पर भरोसा, और यही हैं वे ईमानदार लोग जिन्हें परमेश्वर करता है प्यार। जो लोग सच्चाई से प्यार करते हैं उन सभी के दिल हैं ईमानदार। ईमानदार लोगों को सच्चाई पर चलने में होती है ख़ुशी, परमेश्वर की आज्ञा मानकर उनके दिल को मिलती है शांति। डरते हैं वे परमेश्वर से, छोड़ देते हैं वे बुराई, जीते हैं वे परमेश्वर के वचनों के अनुसार। जीते हैं वे परमेश्वर के वचनों में, हैं आज़ाद और मुक्त वे। परमेश्वर की समीक्षा स्वीकार करते हैं वे, जीते हैं उसके सामने वे। परमेश्वर से प्यार करने का अर्थ है महसूस करना ख़ुशी और हर्ष। परमेश्वर से प्यार करके मेरे दिल में है सुकून और आनंद, परमेश्वर के वचनों के अनुसार चलकर जीती हूं मैं आराम से। मेरे दिल में केवल परमेश्वर है, केवल सच्चाई है, परमेश्वर के वचन बन गए हैं मेरा जीवन। परमेश्वर के वचनों के मार्गदर्शन में हर दिन रहते हुए, मुझे मिलता है परमेश्वर का आशीष, पवित्र आत्मा करता है मेरी रहनुमाई। स्वीकार करती हूं मैं परमेश्वर की समीक्षा और जीती हूं उसके सामने। परमेश्वर को तहेदिल से प्यार करने का अर्थ है महसूस करना ख़ुशी और हर्ष। परमेश्वर के वचनों के मार्गदर्शन में हर दिन रहते हुए, मुझे मिलता है परमेश्वर का आशीष, पवित्र आत्मा करता है मेरी रहनुमाई। मसीह का राज्य है ईमानदार लोगों के लिए स्वर्ग, और है उनका सुंदर घर। “मेमने का अनुसरण करना और नए गीत गाना” से अनुशंसित: Best Hindi Christian Song | केवल सृष्टि का रचयिता इस मानव जाति पर दया करता है | Praise God's Love
चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts