चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

शनिवार, 18 अगस्त 2018

Second Coming of Jesus Christ | Hindi Gospel Movie Trailer "मायाजाल को तोड़ दो"

Second Coming of Jesus Christ | Hindi Gospel Movie Trailer "मायाजाल को तोड़ दो"


सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कलीसिया के प्रचारकों के साथ कुछ साहचर्य और वाद-विवाद करने के बाद, आखिरकार फू जिंहुआ समझ गयी: हम परमेश्वर के विश्वासियों को केवल बाइबल से ही चिपके नहीं रहना चाहिए और बाइबल में जो कुछ भी है उस तक परमेश्वर को सीमित नहीं रखना चाहिए। हमें बाइबल से परे जाने में सक्षम होना चाहिए। हमें धार्मिक दुनिया के पादरियों और नेताओं के बंधनों और नियंत्रणों से मुक्त होना चाहिए। हमें परमेश्वर के प्रति श्रद्धा के साथ ही सत्‍य की भी खोज करनी चाहिए और अंत के दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के न्याय के निर्णय को मानने और पालन करने के लिए तैयार रहना चाहिए। तभी हम शुद्धि, उद्धार प्राप्त कर सकते हैं और स्वर्ग के राज्य में प्रवेश कर सकते हैं। आखिरकार, फू जिंहुआ उस मायाजाल से मुक्त हो गयी, जिसने उसे कई वर्षों तक कैद कर रखा था, और, आखिरकार अंत के दिनों में उसने सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार कर लिया। इस कारण से, उसे परमेश्वर के सिंहासन के सामने स्‍वर्गारोहित कराया गया, और उसने मेम्ने के विवाह समारोह में भाग लिया।

चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts