चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

गुरुवार, 5 जुलाई 2018

God has changed my life | Hindi Christian Video | "एक भटकता हुआ दिल घर वापस आ गया"

God has changed my life | Hindi Christian Video | "एक भटकता हुआ दिल घर वापस आ गया"


जब वह छोटा था तभी से, नोवो अपनी मां की ही तरह प्रभु यीशु में विश्वास करता था। भले ही वह अक्सर बाइबल पढ़ता था, प्रार्थना करता था, और धर्मोपदेश में शामिल भी होता था, लेकिन वह दुनिया की शैतानी रीति का अनुसरण करने, शरीर के आनंद के लिए जीने, झूठ बोलने और धोखा देने के अलावा कुछ नहीं कर पाता था...। उसने कई बार पाप करके स्वीकार करने, स्वीकार करके फिर पाप करने के जीवन चक्र को तोड़ने का संकल्प लिया था। हालांकि, वह हमेशा ही असफल हुआ था। बाद में, जब नोवो ताइवान में काम कर रहा था, तो उसने राज्य के सुसमाचार के बारे में सुना, और सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ने के बाद, वह इस निष्कर्ष पर पहुंचा कि सर्वशक्तिमान परमेश्वर ही प्रभु यीशु की वापसी हैं और यह कि अंत के दिनों में उनका न्याय और शुद्धिकरण का कार्य मानव जाति की पापी प्रकृति की समस्या को खत्म करने में पूर्णत: सक्षम है। इसलिए, उसने आनंद से भरे दिल के साथ, अंत के दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार कर लिया। इसके दो वर्षों के बाद, नोवो फिलीपींस लौटा और सर्वशक्तिमान के कलीसिया में अपने कर्तव्य को पूरा करना शुरू कर दिया। उसे अपनी जिंदगी का लक्ष्य और दिशा मिल गई, और तब से उसका भटकता हुआ दिल अंततः घर वापस आ गया।

चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts