चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

बुधवार, 17 मई 2017

Hindi Praise Dance "मीठे प्यार का गीत" | Live in God's Love



मीठे प्यार का गीत


मेरे दिल की गहरायी में, आपका प्यार है।
इतना प्यार, की में आप के पास होता हूँ।
आपका ध्यान करना मेरे दिल की मिठास है;
मेरे मन से आपकी सेवा।
मेरे दिल के इशारो से, यह आपका प्यार है;
मैं प्यार के कदमो का अनुसरण करता हूँ|
मैंने आपकी आँखों के अनुसार अपने आप में बदलाव किये;
मेरे दिल की खुशी को प्यार दिखा रहा है।
मेरे दिल की खुशी को प्यार दिखा रहा है।
अब मैं दूसरी दुनिया में हूँ,
वहाँ और कोई नहीं, लेकिन आप मेरे साथ हैं।
आपको मुझसे, मुझे आप से प्यार है;
कोई दु:ख या दर्द हमें परेशान नहीं कर सकता।
कोई दु:ख या दर्द हमें परेशान नहीं कर सकता।
दर्द भरीयादें गुजर जाती हैं।
दर्द भरी यादें गुजर जाती हैं।

आपका प्यार ही मुझे आपके पास लाता है,
खुशी आप में और मुझमें भरी है।
आपकी इच्छा स्पष्ट है, बस उसका पालन करूँ,
अब अपमान करने के लिए तैयार नहीं।
में आपके पास और अधिक रहना चाहता हूँ,
फिर आप से दूर नहीं हो सकता।
आपके और आपके शब्दों को सोच रहा हूँ,
जो आपके पास है मुझे उससे प्यार है, जैसे आप हो|
जो आपके पास है मुझे उससे प्यार है, जैसे आप होI
मैं आपको अपना जीवन बनाना चाहता हूँ।
मैं आपको अपना दिल दूंगा।
ओह! मैं आपसे प्यार करता हूँ, आपसे प्यार करता हूँ।
आपके प्यार ने मुझे जीत लिया है,
इसलिए मैं भाग्यशाली हूँ जिसने आपके दिल को संतुष्ट किया।
हे भगवान! हे भगवान! हे भगवान! ईश्वर की स्तुति हो!
हे भगवान! हे भगवान! हे भगवान! ईश्वर की स्तुति हो!
हे भगवान! हे भगवान! हे भगवान! ईश्वर की स्तुति हो!
हे भगवान! हे भगवान! हे भगवान! ईश्वर की स्तुति हो!

मेमने का अनुसरण करें और नए गीतों को गाएं


चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts