चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

मंगलवार, 21 जनवरी 2020

तो यह है प्रभु की वापसी की भविष्यवाणियों कैसे सच हो जाएगा

यीशु मसीह का दूसरा आगमन
आज हम प्रभु के लौटने के दूसरे रास्ते पर संगति करेंगे - प्रभु का लोगों के सामने आना। प्रकाशित-वाक्य "देखो, वह बादलों के साथ आनेवाला है,और हर एक आँख उसे देखेगी, वरन् जिन्होंने उसे बेधा था वे भी उसे देखेंगे, और पृथ्वी के सारे कुल उसके कारण छाती पीटेंगे।" (प्रकाशित-वाक्य 1:7)। (© BSI) जब प्रभु बादलों के साथ आता है, तो हर कोई उसे देखेगा, और उसके लिए बहुत खुशी के साथ उसका स्वागत करना चाहिए। तो यह क्यों कहा जाता है कि "पृथ्वी के सभी तरह के लोग उसकी वजह से मरेंगे"? आइए कई पदों को पढ़ें,"पिता किसी का न्याय नहीं करता, परन्तु न्याय करने का सब काम पुत्र को सौंप दिया है। (यूहन्ना 5:22)(© BSI )।"जो मुझे तुच्छ जानता है और मेरी बातें ग्रहण नहीं करता है उसको दोषी ठहरानेवाला तो एक है: अर्थात् जो वचन मैं ने कहा है, वही पिछले दिन में उसे दोषी ठहराएगा।"(यूहन्ना 12:48)(© BSI )।अंत के दिनों में, परमेश्वर देहधारी होते हैं और अपने वचन सुनाने के लिए लोगों के बीच गुप्त रूप से अवतरित होते हैं, परमेश्वर के घर से शुरू करते हुए न्याय के कार्य करते हैं, जो लोग उनकी वाणी सुनते हैं और उनके सिंहासन के सामने लौटते हैं, उनको शुद्ध और सिद्ध करते हैं और उन्हें विजयी लोगों का समूह बनाते हैं। तब परमेश्वर भीषण आपदा लाते हैं, उन सभी को जो अंत के दिनों के परमेश्वर के न्याय को स्वीकार नहीं करते हैं, उनको शुद्ध करते हैं और ताड़ना देते हैं। इसके बाद, परमेश्वर सभी मनुष्यों के सामने प्रत्यक्ष तौर पर प्रकट होने के लिए बादलों के साथ अवतरित होंगे। यह तब पूरी तरह से प्रकाशितवाक्‍य 1:7 की भविष्यवाणी को पूरा करेगा: "देखो, वह बादलों के साथ आनेवाला है; और हर एक आँख उसे देखेगी, वरन् जिन्होंने उसे बेधा था वे भी उसे देखेंगे: और पृथ्वी के सारे कुल उसके कारण छाती पीटेंगे।" इस प्रकार, बाइबल की भविष्यवाणी कि प्रभु बादलों में आएगा, सत्य है और निश्चित रूप से पूरा होगा। हालाँकि, यह गुप्त में आने के बारे में भविष्यवाणियों की पूर्ति के बाद पूरा किया जाएगा।

अंत में, सर्वशक्तिमान ईश्वर के शब्दों का एक अंश पढ़ें, सर्वशक्तिमान परमेश्वर कहते हैं: "कई लोग मैं क्या कहता हूँ इसकी परवाह नहीं करते हैं, किंतु मैं ऐसे हर तथाकथित संत को बताना चाहता हूँ जो यीशु का अनुसरण करते हैं, कि जब तुम लोग यीशु को एक श्वेत बादल पर स्वर्ग से उतरते हुए अपनी आँखों से देखो, तो यह धार्मिकता के सूर्य का सार्वजनिक प्रकटन होगा। शायद वह तुम्हारे लिए एक बड़ी उत्तेजना का समय होगा, मगर तुम्हें पता होना चाहिए कि जिस समय तुम यीशु को स्वर्ग से उतरते हुए देखोगे तो यही वह समय भी होगा जब तुम दण्ड दिए जाने के लिए नीचे नरक चले जाओगे। यह परमेश्वर की प्रबंधन योजना की समाप्ति की घोषणा होगी, और यह तब होगा जब परमेश्वर सज्जन को पुरस्कार और दुष्ट को दण्ड देगा। क्योंकि परमेश्वर का न्याय मनुष्य के संकेतों को देखने से पहले ही समाप्त हो चुका होगा, जब वहाँ सिर्फ़ सत्य की अभिव्यक्ति ही होगी। वे जो सत्य को स्वीकार करते हैं तथा संकेतों की खोज नहीं करते हैं और इस प्रकार शुद्ध कर दिए जाते हैं, वे परमेश्वर के सिंहासन के सामने लौट चुके होंगे और सृष्टिकर्ता के आलिंगन में प्रवेश कर चुके होंगे। सिर्फ़ वे ही जो इस विश्वास में बने रहते हैं कि ""यीशु जो श्वेत बादल पर सवारी नहीं करता है एक झूठा मसीह है"" अनंत दण्ड के अधीन कर दिए जाएँगे, क्योंकि वे सिर्फ़ उस यीशु में विश्वास करते हैं जो संकेतों को प्रदर्शित करता है, परन्तु उस यीशु को स्वीकार नहीं करते हैं जो गंभीर न्याय की घोषणा करता है और जीवन में सच्चे मार्ग को बताता है। और इसलिए केवल यही हो सकता है कि जब यीशु खुलेआम श्वेत बादल पर वापस लौटें तो वह उसके साथ व्यवहार करें।
"वचन देह में प्रकट होता है" से
यदि प्रभु बादलों पर लौटते हैं और सभी लोग उन्‍हें देखते हैं, तो फिर वे दस्‍तक कैसे देंगे?वीडियो देखें:

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts