चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

शनिवार, 2 नवंबर 2019

Hindi Christian Movie | "स्वप्न से जागृति" क्लिप 1 - परमेश्वर का राज्य धरती पर है या स्वर्ग में?


Hindi Christian Movie | "स्वप्न से जागृति" क्लिप 1 - परमेश्वर का राज्य धरती पर है या स्वर्ग में?

प्रभु यीशु के अनेक विश्वासी स्वर्ग के राज्य में आरोहित होने की प्रतीक्षा में हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि स्वर्ग का राज्य वास्तव में कहां है? क्या आप आरोहण का असली अर्थ जानते हैं? द ड्रीम से अवाकिंग की यह मूवी क्लिप, आपके लिए उत्साह के रहस्यों को उजागर करेगी!

प्रभु यीशु ने कहा, “जगत में तेरा राज्य आए। तेरी इच्छा जैसे स्वर्ग में पूरी तरह होती है वैसे ही पृथ्वी पर भी पूरी हो सकती है। ”(मत्ती 6:10) (ईआरवी-HI)।  रहस्योद्घाटन भी भविष्यवाणी करता है, "सातवें स्वर्गदूत ने कहा जब अपनी तुरही फूँकी तो आकाश में तेज आवाज़ें शुरू हो गईं।"  वे कह रहे थे:
 “अब जगत का राज्य हमारे प्रभु का है, और उसके मसीह का ही।  अब वह सुशासन युगयुगों तक करेगा।” 
  और तब परमेश्वर के सामने अपने-अपने सिंहासन पर विराजमान चौबीसों प्राचीनों ने दण्डवत प्रणाम करके परमेश्वर की उपासना की।  वे बोले: “हे सर्वशक्तिमान प्रभु परमेश्वर, जो है, जो था, हम तेरा धन्यवाद करते हैं।
 तूने ही अपनी महाशक्ति को लेकर सबके शासन का आरम्भ किया था। ”(प्रकाशित वाक्य ११: १५-१शक्ति) (ERV-HI)।  ये भविष्यवाणियाँ हमें बताती हैं कि दुनिया के सभी राज्य अंतिम दिनों में मसीह के राज्य बन जाएंगे, और परमेश्वर हमेशा के लिए पृथ्वी पर राज्य करेंगे!  सर्वशक्तिमान ईश्वर के शब्द कहते हैं, "राज्य मानवता के बीच में विस्तार कर रहा है, यह मानवता के बीच में गठन कर रहा है, यह मानवता के बीच में खड़ा है;  ऐसा कोई बल नहीं है जो मेरे राज्य को नष्ट कर सके। ”सर्वशक्तिमान ईश्वर के शब्दों से दुनिया पर स्वर्गीय राज्य के रहस्य का पता चलता है।  इसमें उल्लेख किया गया है कि परमेश्वर के राज्य का विस्तार होगा और परमेश्वर हमेशा के लिए पृथ्वी पर राज्य करेंगे, जो बाइबिल की भविष्यवाणी को पूरा करता है।
वीडियो देखें:
Stirring Hindi Christian Worship Song | राज्य गान: राज्य जगत में अवतरित होता है | Christian Choir


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts