चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

सोमवार, 16 जुलाई 2018

God’s Warning in the Last Days | Hindi Christian Movie | "शहर परास्त किया जाएगा" (Hindi Dubbed)

God’s Warning in the Last Days | Hindi Christian Movie | "शहर परास्त किया जाएगा" (Hindi Dubbed)


ईसाई चेंग ह्युआइज़ चीन की एक गृह-कलीसिया में सहकर्मी हैं। वे अपनी कलीसिया को एक कारखाना खोलते हुए देखती हैं जिसमें पादरी विश्‍वासियों को सीसीपी सरकार को सौंपने के लिए थ्री-सेल्‍फ-कलीसिया में शामिल होने के लिए प्रेरित करते हैं। चर्च के पादरी और एल्‍डर्स गोपनीय और ख़ुलेआम तरीकों से अपने व्‍यक्तिगत ओहदों और नाम के‍ लिए ईर्ष्‍यापूर्ण ढंग से संघर्ष करते हैं और कलीसिया को विभाजित कर देते हैं। चमकती पूर्वी बिजली का विरोध करने के लिए और विश्‍वासियों को उसका अध्‍ययन करने से रोकने के लिए वे सीसीपी सरकार के साथ भी गठजोड़ कर लेते हैं। वे लोग अग्रसक्रिय होकर राज्‍य के सुसमाचार का प्रचार करने वाले भाई-बहनों को गिरफ़्तार करवाने के लिए पुलिस को सूचना भी देते हैं। चेंग ह्युआइज़ गहरा कष्‍ट अनुभव करती हैं, वे जान लेती हैं कि कलीसिया ने पहले ही पवित्र आत्‍मा का कार्य खो दिया है और प्रभु द्वारा शापित तथा धिक्‍कारे गए, किसी जमाने में महान माने जाने वाले बेबीलोन जैसे धार्मिक स्‍थान का जिस तरह पतन हुआ था, ठीक वैसे ही कलीसिया का भी ह्रास हो चुका है। वे तब चमकती पूर्वी बिजली के कार्य का अध्‍ययन करने व परमेश्‍वर के कार्य और उनके प्रकटन की खोज करने का संकल्‍प कर लेती हैं ... क्‍या वे ढहने की कगार पर पहुँचे धार्मिक बेबिलोन से बच निकलने में सफल हो पाएँगी?

चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया का सृजन सर्वशक्तिमान परमेश्वर के प्रकट होने और उनका काम, परमेश्वर यीशु के दूसरे आगमन, अंतिम दिनों के मसीह की वजह से किया गया था। यह उन सभी लोगों से बना है जो अंतिम दिनों में सर्वशक्तिमान परमेश्वर के कार्य को स्वीकार करते हैं और उसके वचनों के द्वारा जीते और बचाए जाते हैं। यह पूरी तरह से सर्वशक्तिमान परमेश्वर द्वारा व्यक्तिगत रूप से स्थापित किया गया था और चरवाहे के रूप में उन्हीं के द्वारा नेतृत्व किया जाता है। इसे निश्चित रूप से किसी मानव द्वारा नहीं बनाया गया था। मसीह ही सत्य, मार्ग और जीवन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts