चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

सोमवार, 27 जनवरी 2020

प्रभु यीशु की वापसी से संबंधित बाइबल की 5 भविष्यवाणियाँ पूरी की जा चुकी हैं


प्रभु यीशु की वापसी
1. युद्ध, अकाल और भूकम्प का होना
2. इस्राएल का पुनर्स्थापन
3. संसार के हर कोने में सुसमाचार का प्रचार किया जायेगा
4. अधर्म बढ़ता जायेगा और विश्वासियों का प्रेम ठंडा पड़ जायेगा
5. झूठे मसीहाओं और झूठे भविष्यद्वक्‍ताओं का दिखाई 
देना

अब हम अंत के दिनों के आखिर समय में हैं, और ऐसे कई भाई-बहन हैं, जो प्रभु में ईमानदारी से विश्वास करते हैं और उनकी वापसी का इंतजार करते हैं। वे निश्चित रूप से इस प्रश्न पर विचार कर रहे होंगे: प्रकाशितवाक्य के अध्याय 22 पदसंख्या 12 में, प्रभु यीशु ने भविष्यवाणी की है, "देख, मैं शीघ्र आनेवाला हूँ।" प्रभु ने हमसे वादा किया है कि वह अंत के दिनों में फिर से आयेंगे, तो क्या वह अब लौट आये हैं? यह प्रश्न वास्तव में हम ईसाईयों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, तो हम आख़िर हम यह कैसे जान सकते हैं कि प्रभु वास्तव में लौटे हैं या नहीं? वास्तविक तथ्य में, प्रभु यीशु ने पहले ही हमें बाइबल की भविष्यवाणियों के माध्यम से बता दिया है। अगर हम सभी तथ्यों को एक साथ लेकर उन पर विचार करते हैं, तो हमें इसका उत्तर मिल जाएगा।
सम्पूर्ण पाठ:
शायद आपको पसंद आये:

Hindi Christian Movie | नूह का समय आ चुका है | God's Warning to Man in the Last Days (Hindi Dubbed)

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts