चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

गुरुवार, 10 अक्तूबर 2019

Hindi Christian Movie | "अग्नि द्वारा बप्तिस्मा" क्लिप 1 - क्‍या प्रभु के लिए कठिन परिश्रम करना, चीज़ों को छोड़ देना, एवं स्‍वयं को खपाना वाकई परमेश्‍वर का आज्ञापालन करना है?


Hindi Christian Movie | "अग्नि द्वारा बप्तिस्मा" क्लिप 1 - क्‍या प्रभु के लिए कठिन परिश्रम करना, चीज़ों को छोड़ देना, एवं स्‍वयं को खपाना वाकई परमेश्‍वर का आज्ञापालन करना है?

प्रभु यीशु ने कहा, "जो मुझ से, 'हे प्रभु! हे प्रभु!' कहता है, उनमें से हर एक स्वर्ग के राज्य में प्रवेश न करेगा, परन्तु वही जो मेरे स्वर्गीय पिता की इच्छा पर चलता है" (मत्ती 7:21)। (© BSI) मुख्य पात्र, सांग एंज़े यह मानते हैं कि प्रभु के लिए चीज़ों को छोड़ देना, स्‍वयं को खपाना, और कठिन परिश्रम करना, परमेश्‍वर का आज्ञापालन और उनकी इच्‍छा को पूरा करना है; वे सोचते हैं कि इस प्रकार खोज करके, वे निश्चित रूप से परमेश्‍वर का अनुमोदन प्राप्‍त कर लेंगे एवं स्‍वर्ग के राज्‍य में प्रवेश पा सकेंगे। हालाँकि, उनके भाई-बहन इस विषय में संदेह व्‍यक्त करते हैं—क्या हो यदि कोई बाहर से स्‍वयं को खपाने का दिखावा करे लेकिन उसका उद्देश्‍य राज्‍य में प्रवेश करना और आशीष पाना हो? क्‍या यह परमेश्‍वर के साथ एक सौदेबाजी करना नहीं हुआ? यदि कोई कुछ मूल्‍य चुकाता है, परंतु वह ऐसी खोटी नियत वाला हो, तो क्‍या यह परमेश्‍वर का आज्ञापालन करना हुआ? आप इसका जवाब फिल्‍म अग्नि द्वारा बप्तिस्मा के इस बेहतरीन अंश में पाएंगे। 

शायद आपको पसंद आये:
विश्वास क्या है--परमेश्वर से अनुमोदित विश्वास--ईसाई अनिवार्यताएं



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts