चमकती पूर्वी बिजली, सर्वशक्तिमान परमेश्वर प्रभु यीशु का दूसरा आगमन है। परमेश्वर की भेड़ परमेश्वर की आवाज़ सुनती है। जब तक आप सर्वशक्तिमान परमेश्वर के वचनों को पढ़ते हैं, आप देखेंगे कि परमेश्वर प्रकट हो गए हैं। हम सभी सत्य-के-साधकों का यहाँ आने और देखने के लिए स्वागत करते हैं।

菜单

घर

सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया की मूलभूत मान्यताएँ

(1)  सर्वशक्तिमान परमेश्वर की  कलीसिया  के सिद्धांत ईसाई धर्म के सिद्धांत बाइबल से उत्पन्न होते हैं, और  सर्वशक्तिमान परमेश्वर  की क...

शनिवार, 7 सितंबर 2019

Hindi Christian Dance | मसीह का राज्य है स्नेह से भरा घर | So Happy to Live in the Love of God



सर्वशक्तिमान परमेश्वर की कलीसिया | मसीह का राज्य है स्नेह से भरा घर | So Happy to Live in the Love of God

मसीह का राज्य है मेरा स्नेह से भरा घर, 
परमेश्वर के सभी लोगों का है यह घर।
मसीह कलीसिया में चलता और बोलता है, 
और परमेश्वर के लोगों के साथ मिलकर रहता है।
परमेश्वर के वचनों का न्याय और ताड़ना है यहां, 
पवित्र आत्मा का काम भी है यहां।
परमेश्वर के वचन सींचते हैं, आपूर्ति और मार्गदर्शन प्रदान करते हैं, 
और हमारा जीवन विकसित होता है।
यह मसीह का शासित राज्य है, 
यह एक निष्पक्ष और न्यायपूर्ण दुनिया है।

मसीह का राज्य है मेरा स्नेह से भरा घर, 
परमेश्वर के लोगों के लिए है यह बहुत प्यारा।
परमेश्वर के वचन कलीसिया पर शासन करते हैं, 
हम सच्चाई पर कार्य करते हैं, अपने दिल में मसीह को ऊँचा उठाते हैं।
कोई भीतरी लड़ाई या साज़िश नहीं है अब, 
रक्षा या भय की कोई आवश्यकता नहीं है अब।
मनुष्य की आत्मा के लिए मसीह विश्राम स्थान है, 
भटकने की ज़रूरत नहीं है मुझे अब।
यह है परमेश्वर का वह राज्य जिसकी इच्छा करते हैं लोग, 
यह है मानव जाति का शांतिपूर्ण घर।

मसीह का राज्य है मेरा स्नेह से भरा घर, 
परमेश्वर के सभी लोगों के लिए है यह बहुत अज़ीज़।
यहां मैं परमेश्वर के न्याय और परीक्षणों का अनुभव करता हूं,
और मेरा दूषित स्वभाव शुद्ध हो जाता है, बदल जाता है।
मेरा उत्साह और हंसी, मेरी वृद्धि की कहानी यहां है,
परमेश्वर के लिए मेरे ख़ामोश शब्द भी यहां हैं।
मेरी अविस्मरणीय यादें यहां हैं,
उस कीमत का प्रमाण जो परमेश्वर चुकाता है।
यहां सब कुछ मुझे प्रभावित करता है, 
यहां की ईमानदार निष्ठा को शब्द व्यक्त नहीं कर सकते हैं।
अंत के दिनों का मसीह, मेरा प्यारा, बहुत सुंदर,
तुमने दिया है मुझे यह स्नेह से भरा घर।

"मेमने का अनुसरण करना और नए गीत गाना" से

शायद आपको पसंद आये:

ईसाई गीत——चुने हुए भजनों को सूची——यह वास्तव में हृदय से गाया गया गीत है।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Popular Posts